PAAK ROOH YESHU KE KAREEB LE JA TU - LYRICS IN HINDI AND ENGLISH

PAAK ROOH YESHU KE KAREEB LE JA TU - LYRICS IN HINDI AND ENGLISH


Lyrics in Hindi


पाक रूह यीशु के करीब ले जा तू
ईमान में बढ़ा जीना सिखा
सच्चाई की राहों पे तू चलना सिखा

1. येशु  ही सहारा मेरा, येशु ही कफारा मेरा
सब को बचाने वाला ,बाप से मिलाने वाला
पाक रूह यीशु के करीब ले जा तू..........

2. बाप से निकला यीशु, और दुनिया में आया
जो भी ईमान लाया, जिंदगी का ताज पाया
पाक रूह यीशु के करीब ले जा तू.........

3. येशु से मिलूंगा जब मैं, सब कुछ कहूंगा तब मैं
गले से लगाएगा वो , पहुंच देगा मेरे आंसू
पाक रूह यीशु के करीब ले जा तू.........

Lyrics in English


Paak rooh yeshu ke karib le ja tu
imaan mein badha jina sikha
sachchai ki raahon pe tu chalana sikha

1. yeshu hi sahaara mera, yeshu hi kaphaara mera
sab ko bachaane vaala ,baap se milaane vaala
paak rooh yeshu ke karib le ja tu..........

2. baap se nikala yeshu, aur duniya mein aaya
jo bhi imaan laaya, jindagi ka taaj paaya
paak rooh yeshu ke karib le ja tu.........

3. yeshu se milunga jab main, sab kuch kahunga tab main
gale se lagaega vo , pahunch dega mere aansu
paak rooh yeshu ke karib le ja tu.........

Post a Comment

0 Comments